Connect with us

लीड स्टोरी

माहिरा से रोमांस शुरू होते ही पारस की गर्लफ्रेंड ने की थी शादी की बात, अब बताई सच्चाई

Published

on

Film प्रचार

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं । पारस घर के अंदर इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि वो माहिरा को प्यार करते हैं । पारस का पूरा गेम माहिरा के इर्द-गिर्द घूमता है । वहीं घर के बाहर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं ।

आकांक्षा को इस बात पर यकीन नहीं है कि पारस उन्हें धोखा दे रहे हैं । आकांक्षा ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि जब पारस बाहर आएगा तब वो उससे सारे सवालों के जवाब मांगेंगी । आकांक्षा अपने बॉयफ्रेंड पारस और माहिरा के रिश्ते को लेकर नाराजगी भी जता चुकी हैं

हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए आकांक्षा पुरी ने इस बात का इशारा दिया था कि उनकी और पारस की शादी हो चुकी है। बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा सिर्फ फ्लर्ट कर रहे हैं । जब आकांक्षा से शादी की अफवाह के बारे में बात की गई तो उन्होंने पूछा, क्या वाकई मीडिया इस खबर को छापना चाहता है ।

इसके बाद आकांक्षा ने इस खबर को झूठा बताते हुए इस बारे में बात करने से मना कर दिया । कुछ दिन पहले ही बिग बॉस खबरी नाम के एक फैन पेज ने पारस और आकांक्षा की पर्सनल वॉट्सऐप चैट शेयर की थीं । कई सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए दावा किया जा रहा है कि ये सारी चैट खुद आकांक्षा ने लीक की थी ।

चैट में की गई बातचीत पर गौर करें तो पारस अपनी गर्लफ्रेंड को समझा रहे हैं कि वो इमोशनल न हों और वो शो में भी उनके साथ लॉयल बनकर रहेंगे । इसके साथ दोनों की प्यार भरी बातें भी देखने को मिलीं । बता दें कि कुछ दिनों पहले माहिरा ने भी कहा था कि वो पारस से प्यार करने लगी हैं ।


Film प्रचार