Connect with us

न्यूज और गॉसिप

को-ऐक्टर महिला से छेड़खानी के आरोप में विजय राज गिरफ्तार, मिली जमानत

Published

on

Film प्रचार

फिल्म प्रचार डेस्क

चर्चित ऐक्टर विजय राज के खिलाफ एक महिला ने महाराष्ट्र के गोंदिया में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां उन्हें जमानत मिल गई। मामला फिल्म शेरनी की शूटिंग से जुड़ा है, जो इन दिनों मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में जारी है। फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। पिछले दिनों फिल्म गुलाबो सिताबो और लूटकेस जैसी कमजोर फिल्मों में दिखे विजय राज भी उनके साथ शूटिंग पर हैं। ये सभी कलाकार गोंदिया के एक तीन सितारा होटल गेटवे में ठहरे हैं। दोनों शहरों के बीच करीब 45 किलोमीटर की दूरी है।

तीन दिन से विजय कर रहे थे परेशान

बताया जाता है कि मामला दो नवंबर की रात का है। 57 बरस के विजय राज पर फिल्म में साथ काम कर रही एक 30 वर्षीय युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया। उसने गोंदिया के रामनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को बताया कि वह उसी होटल में ठहरी है, जहां विजय राज भी रह रहे हैं। बीती तीन दिनों से विजय राज शाम ढलने के बाद उससे दुर्व्यवहार की कोशिशें कर रहे हैं। विद्या बालन भी इसी होटल में रह रही हैं।

गिरफ्तारी और जमानत

3 नवंबर को पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। 15 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत मिल गई। विजय राज करीब 10 दिन की शूटिंग कर चुके हैं। ऐसे में निर्माता मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्हें जांच पूरी होने तक बीच में हटा भी नहीं सकते। बालाघाट जिले में शेरनी की शूटिंग 29 नवंबर तक चलेगी। फिल्म पहले ही कोरोना की वजह से लेट हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार विजय राज पर छेड़छाड़ का आरोप लगने से यूनिट के सदस्य परेशान हैं और उनका उत्साह गिरा है। हालांकि ऐक्टर को जमानत मिलने से निर्माता-निर्देशक ने राहत की सांस ली है क्योंकि इससे काम में रुकावट नहीं आएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शिकायतकर्ता युवती तथा विजय राज से पूछताछ जारी है। रामनगर थाना प्रभारी प्रमोद घोगे के अनुसार विजय राज के खिलाफ धारा 354 ए और डी के तहत केस दर्ज किया गया है। जिसमें महिला का पीछा करने, तंग करने और दुर्व्यवहार का मामला शामिल है। विजय राज दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म सूरज पर मंगल भारी में नजर आने वाले हैं।


Film प्रचार