Connect with us

न्यूज और गॉसिप

बॉलीवुड के अहंकारियों को अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने दिया खास मैसेज

Published

on

Film प्रचार

फिल्म प्रचार डेस्क

बॉलीवुड में इन दिनों सितारों-निर्देशकों और निर्माताओं के बीच अहंकार की लड़ाई चल रही है। कोरोना के कारण अस्पताल में भर्ती महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इन अहंकारियों को अपने ट्विटर अकाउंट से एक खास मैसेज दिया है। हालांकि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से नहीं कही है मगर बॉलीवुड में इन दिनों झूठे अहंकार की लड़ाई ही चर्चा का विषय है। अतः कई लोग मान रहे हैं कि अमिताभ ने अप्रत्यक्ष रूप से यह संदेश आपस में लड़ रहे लोगों को दिया है। फिल्म इंडस्ट्री में पचास से ज्यादा बसंत देख चुके महानायक ने दर्जनों उतार-चढ़ाव देखे हैं, अहंकार की कई लड़ाइयां भी उन्होंने लड़ी हैं।

उनका शुक्रवार दोपहर में किया गया ट्वीट तू-तू-मैं-मैं कर रहे बॉलीवुड के कथित बड़े लोगों को बहुत कुछ समझाता है। अमिताभ ने अपने ट्विट में लिखा हैः अहंकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश/ना मानो तो देख लो रावण, कौरव, कंस। फैन्स बिग बी के इस ट्वीट को जमकर पसंद कर रहे हैं। देखना यह है कि बॉलीवुड को हमेशा एक परिवार बताने वाले ये अहंकारी लड़ाके इस बुजुर्ग सितारे की बात से कुछ सीख लेंगे या फिर अपने अहंकार की तुष्टि के लिए एक-दूसरे से लड़ते हुए सब कुछ गंवा देंगे।

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिट पाए जाने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। ये सभी इस समय अस्पताल में भर्ती होकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया में खबर थी कि अमिताभ स्वस्थ हो गए हैं और उनकी नई कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मगर खुद बिग बी ने ट्वीटर करके इस बात को गलत बताया था।


Film प्रचार