Connect with us

CORONA टॉकीज

बच्चन पिता-पुत्र को कोरोना, जया और ऐश्वर्या के टेस्ट आए नेगेटिव

Published

on

Film प्रचार

हल्का बुखार, सांस लेने में थोड़ी तकलीफ थी

डॉक्टरों ने कहा कि चिंता की बात नहीं है

ड्राइवर और जलसा के दो सदस्य भी पॉजिटिव

फिल्म प्रचार डेस्क

महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके कुछ घंटे बाद अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट करके बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दोनों इस समय मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। इस खबर ने पूरे बॉलीवुड समेत देश भर में चिंता की लहर दौड़ गई है। लोग पिता-पुत्र के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बताया जा रहा है जैसे ही अमिताभ को हल्का बुखार आया तो उन्होंने खुद ही कोरोना टेस्ट कराया। अमिताभ ने ट्वीट करके अपने कोरोना पॉजिव होने की जानकारी दी और लिखा कि जो लोग भी पिछले दस दिनों में उनसे मिले हैं, वे एहतियात के तौर पर कोरोना टेस्ट करा लें। अस्पताल सूत्रों के अनुसार रात को अमिताभ का ऑक्सीजन लेवल 91 पहुंच गया था जो दवाइयों के बाद 95 से 98 पहुंच गया। उल्लेखनीय है कि पूरे लॉक डाउन के दौरान अमिताभ कभी घर से बाहर नहीं निकले थे। उनकी उम्र (77 वर्ष) को देखते हुए कोरोना के विरुद्ध उनकी लड़ाई बहुत अहम है। अमिताभ कोरोना के विरुद्ध जंग के ब्रांड अंबेसडर रहे हैं हैं और लगातार लोगों को इस वायरस के विरुद्ध जागरूक बनाते रहे हैं।

इस बीच अमिताभ की पत्नी जया और बहू ऐश्वर्या के कोरोना एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आए हैं। उनके स्वैब टेस्ट की रिपोर्ट रविवार दोपहर तक आएगी। पूरा बच्चन परिवार जुहू स्थित जलसा बंगले में रहता है। खबरों के अनुसार यहां अमिताभ-अभिषेक के साथ उनका ड्राइवर और दो अन्य सदस्य भी पॉजिटिव पाए गए हैं। बीएमसी द्वारा बच्चन परिवार के सभी पांच बंगलों के कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट रविवार को किए जाएंगे और बंगलों को सैनेटाइज किया जाए।

अभिषेक निकले थे घर से बाहर

बच्चन परिवार पूरे लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर नहीं निकला था। केवल अभिषेक ही अपनी एक वेबसीरीज की डबिंग के लिए वर्सोवा के एक स्टूडियो पहुंचे थे। सवाल उठ रहा है कि क्या उनसे यह वायरस बच्चन परिवार में पहुंचा। अभिषेक से जब पूछा गया था कि आखिर वह लॉकडाउन में क्यों डबिंग कर रहे हैं तो उन्होंने कहा था कि वह पूरी सावधानी बरत रहे हैं। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि हो सकता है बच्चन परिवार में काम करने वाले किसी कर्मचारी के द्वारा संक्रमण पहुंचा हो।


Film प्रचार