Connect with us

टेलीविजन

कड़े वर्कआउट से रूप-रंग बदला बालिका वधु ने, घबरा गई थी मोटे हाथ-पैर और पेट देख कर

Published

on

Film प्रचार

फिल्म प्रचार डेस्क

टीवी सीरियलों बालिका वधू और ससुराल सिमर का से प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री अविका गौर के नए रूप-रंग को देख कर आप हैरान हो जाएंगे। अविका ने अपनी नई और फिट लुक वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली हैं। ये वायरल हो रही हैं। अविका ने इन तस्वीरों के साथ अपने फैन्स के लिए एक नोट भी लिखा। जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वह पिछले कुछ वर्षों में अपनी खान-पान की गलत आदतों की वजह से बेडौल होने लगी थीं। फिर अचानक उनका मन बदला और वह ‘फैट टू फिट’ मिशन में लग गईं। उनकी मेहनत रंग लाई और यह बात तस्वीरों से समझ में आती है।

अविका ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे याद है कि पिछले साल एक रात जब मैंने खुद को शीशे में देखा तो मैं बुरी तरह से टूट गई। अपना रूप मुझे बिलकुल पसंद नहीं आया। बड़े-बड़े हाथ-पैर बाहर निकला हुआ पेट। यह थायराइड जैसी बीमारी या पीसीओडी की वजह से होता तो भी समझ आता  कि इस पर मेरा नियंत्रण नहीं है। लेकिन यह तो मेरे खाने-पीने की आदतों और वर्कआउट न करने के कारण हुआ था।

अविका ने पोस्ट में आगे बताया कि बेडौल हो चुके शरीर के कारण मैं इनसिक्योर फील करने लगी थीं। अविका के अनुसार उन्होंने बीते वर्षों में डांसिंग पर ध्यान नहीं दिया था। अचानक उन्होंने फैसला किया कि यह सब बदलना होगा। तब उन्होंने न सिर्फ अच्छी खुराक पर ध्यान केंद्रित किया बल्कि वर्कआउट के महत्व को भी समझा। अविका कहती हैं कि आज जब मैं खुद को शीशे में देखती हूं तो खुशी होती है। मैं खुद से कहती हूं कि मैं खूबसूरत हूं। मैं यही सलाह देना चाहती हूं कि उन चीजों के बारे में परेशान होने के बजाए जो हम नहीं कर सकते, हमें उन चीजों पर ध्यान देना चाहिए जो हम कर सकते हैं।


Film प्रचार