Connect with us

न्यूज और गॉसिप

कंगना कोर्ट जाएंगी, तो बॉलीवुड में किन लोगों की मुसीबत आने वाली है

Published

on

Film प्रचार

करन, आदित्य, महेश भट्ट और मीडिया माफिया से सख्त नाराज

फिल्म प्रचार डेस्क

सुशांत सिंह मौत और बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मामले को अब कंगना रनौत अदालत में ले जाने पर विचार रही हैं। उन्होंने देश के जाने-माने वकील सुब्रमण्यम स्वामी के दफ्तर में इस मुद्दे पर संपर्क करके मिलने के लिए समय मांगा है। शनिवार को कंगना ने रिपब्लिक टीवी पर अर्णब गोस्वामी को एक लंबा इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बॉलवुड के दिग्गजों आदित्य चोपड़ा और करन जौहर से लेकर महेश भट्ट, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर समेत बॉलीवुड के कथित ‘मीडिया माफिया’ और मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा। इस इंटरव्यू के बाद से सुशांत की मौत और बॉलीवुड में गुटबंदी करके बाहर से आने वाली प्रतिभाओं को नष्ट करने के षड्यंत्रों का मामला फिर सुर्खियों में है। खबर है कि कंगना अब इस मामले को कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रही हैं।

स्वामी ने सोमवार दोपहर को ट्विटर पर बताया कि कंगना ने मेरे दफ्तर में इश्करन से संपर्क किया है। इश्करन और मैं जल्दी ही मिलकर इस मामले में बातचीत करेंगे कि जब मुंबई पुलिस कंगना से पूछताछ करने आती है तो हम लोग कैसे इस अभिनेत्री की कानूनी मदद कर सकते हैं। स्वामी ने लिखा की मुझे बताया गया है कि कंगना हिंदी सिनेमा के स्टारडम में तीसरे नंबर पर हैं लेकिन उनकी बहादुरी का जज्बा अव्वल दर्जे का है। उल्लेखनीय है कि इश्करन सिंह भंडारी देश के प्रमुख वकीलों में गिने जाने वाले स्वामी की टीम के अहम सदस्य हैं। वह सुशांत की मौत के मामले में पिछले दिनों मुंबई पुलिस को इस ऐक्टर के फ्लैट के तमाम फॉरेंसिक सुबूतों, इलेक्ट्रॉनिक सुबूतों, सीसीटीवी कैमरों, लैपटॉप और फोन वगैरह को सही ढंग से संभालने की प्रक्रिया को लेकर पत्र लिख चुके हैं। इश्करन सुशांत की मौत को सामान्य मानने से इंकार कर रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में कंगना लगातार कहती रही हैं कि वह बॉलीवुड में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होते देखना चाहती हैं जिनकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। कंगना के अनुसार इन लोगों को अगर बड़ी सजा नहीं तो कम से कम कुछ सबक तथा जुर्माना वगैरह तो होना होना ही चाहिए। कंगना खुद अपने विरुद्ध किए करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और कथित मीडिया माफिया के बर्ताव से सख्त नाराज हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में कई लोग मिल कर गैंग चला रहे हैं और बाहर से आने वाली प्रतिभाओं को जमने नहीं देना चाहते। स्वामी द्वारा किए गए ट्वीट से यही संकेत मिले हैं कि कंगना पूरे मामले को लेकर कोर्ट में भी जा सकती हैं। यदि ऐसा हुआ तो फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों को कंगना के गुस्से के लपेटे में आने पर कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। फिलहाल कंगना और उनकी टीम से स्वामी के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


Film प्रचार