Connect with us

Uncategorized

आर्टिस्ट के दिमाग में क्या चलता है, बताती है फिल्म Rainbow Visage, यहां देखिए

Published

on

Film प्रचार

फिल्म प्रचार डेस्क

किसी भी कलाकार की अपनी दुनिया होती है और वह उस दुनिया में कहां-कहां नहीं हो आता। क्या-क्या कल्पनाएं नहीं कर लेता। आम तौर पर किसी भी आर्टिस्ट के मूडी होने या अपने ही ढंग से सब कुछ देखने की बातें तो होती हैं परंतु इस विषय पर अब फिल्म बनाई है राइटर-डायरेक्टर बॉबी वत्स ने। यूट्यूब चैनल क्रिएटिव कर्मा (kreative Karma) पर यह फिल्म उपलब्ध है।

करीब नौ मिनट की रेनबो विसेज (Rainbow Visage) पूरी तरह से अपनी बात कहते हुए आपको एक आर्टिस्ट के आस-पास संसार और उसके मन की यात्रा कराती है। लेकिन साथ ही फिल्म यह भी बताती है कि यह दुनिया कैसी हो चुकी है और इसका आर्टिस्ट के संवेदनशील मन पर कैसा असर पड़ता है। Rainbow Visage एक लड़की की कहानी है, जो आर्टिस्ट है मगर हमेशा बहुत डार्क चित्र बनाती है। उसके चित्रों में समाज और समय की डरावनी शक्लें उभरती हैं लेकिन वह कोशिश करती है कि इससे बाहर निकले। कुछ ऐसा बनाए जो रंगीन हो, सुंदर हो। जब वह कोशिश करती है तब क्या होता है, वह इस फिल्म में दिखाया गया है।

निधि महावन फिल्म में लीड रोल में हैं। बापी भट्टाचार्य ने बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। स्कैच तथा एडिटिंग कवीरा स्पर्श की है। बॉबी वत्स तथा कवीरा स्पर्श ने फिल्म को कैमरे में खूबसूरती से कैद किया है। हाल में ही यह फिल्म रिलीज हुई है और कलाकारों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

 


Film प्रचार