Connect with us

न्यूज और गॉसिप

छेड़छाड़ के केस के बाद विजय राज की फिल्म शेरनी से छुट्टी, भेजे गए घर

Published

on

Film प्रचार

फिल्म प्रचार डेस्क

विद्या बालन स्टारर फिल्म शेरनी से ऐक्टर विजय राज की छुट्टी हो गई है। एक महिला को-ऐक्टर ने उन पर छेड़खानी और जबर्दस्ती करने के आरोप लगते हुए गोंदिया के एक थाने में दो नवंबर को शिकायत की थी। तीन नवंबर को विजय राज को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें जमानत मिल गई। मगर इसके बाद निर्माता विक्रम मल्होत्रा और निर्देशक विजय मासुरकर ने विजय राज को फिल्म छोड़ने को कह दिया। नतीजा यह कि वह बालाघाट (मध्यप्रदेश) में चल रही शूटिंग छोड़ कर मुंबई में घर लौट आए। सूत्रों के अनुसार फिल्म में विजय राज के केवल दो सीन शूट होने बाकी थे परंतु निर्माता-निर्देशक ने तय किया कि वह दूसरे ऐक्टर को लेंगे और फिर से दृश्यों को शूट करेंगे।

माना जा रहा है कि विजय राज को फिल्म से हटाने के कारण निर्माता को दो करोड़ रुपये का घाटा उठाना पड़ेगा। भविष्य में फिल्म की रिलीज के समय कोई विवाद या बदनामी न हो, यह देखते हुए निर्माता इतना बड़ा आर्थिक नुकसान उठाने को तैयार हैं। इस बीच निर्माता ने महिला उत्पीड़न मामले की जांच के लिए इन-हाउस टीम बना दी। इसकी रिपोर्ट पुलिस और अदालत को दी जाएगी। फिल्म की शूटिंग इस हफ्त खत्म होने की बात कही जा रही है।

कुछ में रिपोर्टों में कहा गया है कि जिस महिला ने विजय राज पर छेड़खानी आरोप लगाया वह को-ऐक्टर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर है। वह उस समय भड़क गई, जब विजय ने उसके कंधे पर हाथ रखते हुए कोई बात कही थी। इस महिला के साथ वह दो बार पहले भी ऐसा कर चुके थे। नाराज महिला ने डायरेक्टर ने शिकायत की और फिर बाकी लोगों से। उसने कहा कि वह विजय राज की शिकायत पुलिस में करना चाहती है। इस पर टीम ने कहा कि वह अपना फैसला करने के लिए स्वतंत्र है। बताया जा रहा है विजय राज ने इस महिला से माफी मांगी और कहा कि उन्होंने गलत इरादे से उसे नहीं छुआ। वह उनकी बेटी की उम्र की है। परंतु उस महिला ने पुलिस में शिकायत करना बेहतर समझा। फिलहाल इस मामले पर विजय और शेरनी की पूरी टीम चुप्पी साधे हुए है।


Film प्रचार